Think of romance and the image that comes to your mind is of Shah Rukh Khan. He epitomized romance in Bollywood. The Swiss Aps, snow kissed mountain tops, scenic beauty, the heroine clad in a chiffon sarree… and SRK rolling his eyes, flashing those cute dimples spreads his arms in is classic signature style…. We can never have enough of this man.
On his Birthday today we roll back the clock and bring you some of the best dialogues from his movies which made our hearts jump beats. Here are SRK movie dialogues we totally go gaga about:
1.Devdas: “Kaun kambakht bardaasht karne ko peeta hai … hum toh peete hai ki yahan par baith sake, tumhe dekh sake, tumhe bardaasht kar sake.”
2.Chennai Express: ” Don’t Underestimate The Power Of A Common Man
3. Darr:“Ki.. Ki.. Ki…Kiran”
4. Don2: “Don ko pakarna mushkil hi nahi, namumkin hai”
5. Bazigar: “Kabhi Kabhi Kuch Jeetne Ke Liya Kuch Haar Na Parta Hai, Aur Haar Ke Jeetne Wale Ko Baazigar Kehte Hain”
6. RA.One: Main aisa game banaunga, jisme villain kabhi nahin harega!
7. Chak De India: “Har team mein bas ek hi gunda ho sakha hai, Aur is team ka gunda main hun!”
8. K3G: “Zindagi mein kuch banna ho, Kuch hasil karna ho, Kuch jeetna ho, To hamesha apne dil ki suno, Aur ager dil se bhi koi jawaab na aaye. To apni aankhein band karke apni Maa aur Baba ka naam lo … Phir dekhna tum her manzil paa sakoge, Her mushkil aasan ho jayegi, Jeet tumhari hogi….. Sirf tumhari” …
9. Mohabattein: “Ek ladki thi diwani si, Ek ladke pe woh marti thi, Sharma ke, balkhake, galiyon se gujarti thi, Jub bhi milti thi mujse, mujse poocha karti thi, Ye pyar kaise hota hai, Yeh pyar kaise hota hai”
10. Kuch Kuch Hota Hai: “Hum ek baar jite hain, ek baar marte hain, shaadi bhi ek baar hoti hai, aur pyar….ek hi baar hota hai”
And now our personal favourite…
11. DDLJ: Bade Bade Deshon Mein, Aisi Choti Choti Baatein Hoti Rahti Hain” …
Page3Mumbai takes this opportunity to wish ShahRukh Khan a very Happy Birthday. May he reign Bollywood as a Badshah for many more years.